25 Nov 2017
Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.

अगर आप भी दिखना चाहती है कुछ अलग तो ट्राई करे ये चीजे

अगर आप भी दिखना चाहती है कुछ अलग तो ट्राई करे ये चीजे

September 13, 2017 03:59 PM
अगर आप भी दिखना चाहती है कुछ अलग तो ट्राई करे ये चीजे

20 साल की उम्र लड़कियों के लिए काफी खास होती है ऐसा इसलिए क्योंकि यह वही उम्र होती हैं जिसमें लड़कियां टीनेज से निकलकर वयस्क की कैटेगरी में प्रवेश करती हैं। इस उम्र में लड़कियों को पर्सलन ग्रूमिंग की तरफ काफी ध्यान देना चाहिए जिसमें कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट्स का होना बेहद जरूरी है। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस उम्र में लड़कियों को किन चीजों को ट्राई करना चाहिए।20 साल की उम्र लड़कियों के लिए काफी खास होती है ऐसा इसलिए क्योंकि यह वही उम्र होती हैं जिसमें लड़कियां टीनेज से निकलकर वयस्क की कैटेगरी में प्रवेश करती हैं। इस उम्र में लड़कियों को पर्सलन ग्रूमिंग की तरफ काफी ध्यान देना चाहिए जिसमें कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट्स का होना बेहद जरूरी है। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस उम्र में लड़कियों को किन चीजों को ट्राई करना चाहिए।
मस्कारा
मेकअप में मस्कारा का अहम रोल होता है। ये आपकी आंखो की खूबसूरती को न सिर्फ बढ़ाता है बल्कि पलकों को घना भी कर देता है जिससे आंखे अट्रैक्टिव हो जाती हैं।
फेस पर लगाए सीसी क्रीम
चेहरे पर कई क्रीमों का इस्तेमाल करने के बजाय अच्छा है कि आप अपने चेहरे पर सीसी क्रीम का इस्तेमाल करें। ये त्वचा को न केवल ग्लोइंग बनाएगी बल्कि चेहरे के दाग धब्बों को भी छिपाएगी।
लिपस्टिक
अपनी त्वचा के कलर के हिसाब से लिपस्टिक कलर का चुनाव करें। अगर आपको किसी चीज का कंफ्यूजन हो तो बेबी पिंक कलर ही शुरुआती दिनों में लगाएं।  
आईशैडो
बाजार में कई तरह के ब्रांड मौजूद है इसलिए अपनी जेब के आधार पर किसी अच्छे ब्रांड का चुनाव कर आईशैडो किट को खरीदे। आईशैडो लगान से आंखों की खूबसूरती बढ़ जाती है और अलग-अलग ड्रेस के अनुसार अलग-अलग कलर लगा सकते हैं। 


Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...