24 Sep 2018
Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.

जसलीन माथारू और अनूप जलौटा की जोड़ी चर्चा का विषय बनी

जसलीन माथारू और अनूप जलौटा की जोड़ी चर्चा का विषय बनी

September 18, 2018 03:02 PM
जसलीन माथारू और अनूप जलौटा की जोड़ी चर्चा का विषय बनी

बिग बॉस 12 के प्रीमियर के बाद, सबसे बड़ा रहस्‍योद्घटान भजन उस्‍ताद अनूप जलौटा का उनकी वाग्‍देवी जसलीन माथारू के साथ उनका संबंध है। न केवल बाहरी दुनिया, बल्कि हाउस के बाशिंदों को दोनों के बारे में बड़ी उत्‍सुकता है। हाउस के बाशिंदे उनके रिश्‍ते को लेकर असंमजस में हैं और उनके हाउस में प्रवेश करते ही भनभनाहट शुरु हो गई थी। नॉमीनेशन के टास्‍क के दौरान, इस पेचीदा रिश्‍ते के बारे में सवाल उठाए गए। जसलीन माथारू ने गायक अनूप जलौटा के साथ अपने रिश्‍ते का बचाव करना जारी रखा।

सौरभ पटेल ने जसलीन के प्रेम संबंध में सवाल खड़े किए और उसे यह बताने के लिए कहा कि उसका अनूप के साथ किस तरह का रिश्‍ता है। अपने जवाब में उसने कहा कि उसे अपने बारे में समझाने या उनके बीच कैमीस्‍ट्री दिखाने की जरूरत नहीं है। हर कोई उन दोनों को लेकर असंमजस में है क्‍योंकि अनूप जलौटा ने कहा था कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड है लेकिन अब उसने कुछ और बोला है। जब शिवाशीष मिश्रा ने पूछा कि वो दोनों हकीकत में क्‍या हैं – गर्लफ्रेंड-ब्‍वायफ्रेंड, लिव-इन पार्टनर या सामान्‍य दोस्‍त तो अनूप जलौटा ने बताया कि वो दोनों वह सबकुछ हैं जिसका उसने जिक्र किया है। यह सुनकर उन्‍होंने अपना हाथ जसलीन पर रखा जिस दौरान जसलीन ने उन्‍हें अपने और ज्‍यादा करीब लाकर पूछा कि क्‍या यही वो कैमीस्‍ट्री है जिसकी वो बात कर रहे हैं। उसने यहां तक बोला कि यह कोई डेटिंग शो नहीं है जहां उन्‍हें अपनी कैमीस्‍ट्री दिखाने की जरूरत हो। वो सवालों का जवाब देते हुए भयंकर गुस्‍से में भी आ गई और किसी को भी उन पर टिप्‍पणी करने का हक नहीं है।

यह देखना दिलचस्‍प होगा कि कैसे यह अपारम्‍परिक दम्‍पत्ति अपने धैर्य को गंवाए बिना हाउस के बाशिंदों की ताक-झॉंक करने वाली आंखों का सामना करेगा।  देखना मत भूलियेगा Appy Fizz प्रेजेंट्स बिग बॉस पावर्ड बाई Oppo F9 Pro रात 9 बजे केवल कलर्स पर।


Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...